इतनी कम प्राइस में यह Oneplus का फोन धमाल मचा रहा है। साथ ही Sony का कैमरा और Snapdragon Processor भी है मौजूद

इतनी कम प्राइस में यह oneplus का नया smartphone इन दिनों मार्केट में धमाल मचा रहा है। क्युकी इस फोन में लगभग सभी फीचर्स है मौजूद और साथ ही इस फोन के स्पेक्स भी काफी तगड़े है।

नमस्कार दोस्तों आज से कुछ समय पहले हमे oneplus के फोन काफी महंगे देखने को मिलते थे जिससे सभी लोगो को उसे खरीदने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता था लेकिन अब ऐसा नहीं है क्युकी मार्केट में बहोट से ऐसे ब्रांड भी आ गए है जो की काफी कम की कीमत में अच्छे खासे फीचर्स और स्पेक्स से रहे है ऐसे में OnePlus ने भी अपना एक बजट प्रीमियम फोन लॉन्च कर दिया है जिसका नाम है OnePlus Nord Ce 4 Lite 5g Smartphone।

Oneplus Nord Ce 4 Lite 5g Camera

OnePlus Nord Ce 4 Lite 5g फोन में 50 मेगा पिक्सल का OIS कैमरा इस्तेमाल किया गया है जो की sony की तरफ से आता है Sony का LYT – 600 जो की बहोत ही अच्छी तस्वीर क्लिक कर के देता है ।

OnePlus Nord CE 4 lite 5G Battery Aur Charger

OnePlus का यह फोन अपने साथ 5500mAh की बड़ी बैटरी लेके आता है। जिससे आप 2 दिन तक बिना चार्ज किए इस्तेमाल कर सकते है। और लगातार 24 घंटे तक गेमिंग के भी मजे ले सकते है। और इस फोन के साथ 80w का सुपर वुक चार्जर भी दिया गया है। जिसकी मदत से मात्रा 20 मिनट में फोन को 50 परसेंट तक चार्ज कर सकते है।

OnePlus Nord Ce 4 Lite 5g Processor & Display

इस फोन में Snapdragon 695 Processor का इस्तेमाल किया गया है जो की बहोत ही स्मूद वर्क करता है । और साथ ही गेमिंग करने के लिए भी काफी अच्छा माना जाता है। साथ ही इस फोन में OnePlus ने फुल एचडी प्लस super amoled डिस्प्ले दिया है। जिसका रिफ्रेश रेट 120hz हैं। और इसकी ब्राइनेस 2100nits की है।

OnePlus Nord CE 4 5G Lite 5G Performance

oneplus का यह फोन अपने साथ base वैरिएंट में ही 8gb ram और 128gb का स्टोरेज लता है। जो की बहोत ही अच्छा है। इस फोन को स्मूद और फास्ट वर्क करने के लिए साथ ही snapdragon का प्रोसेसर भी इस्तेमाल किया गया है जो की बाकी प्रोसेसर से अच्छा माना जाता है। एंड्रॉयड 14 का अपडेट भी आता है इस फोन के साथ जिससे हम यह कह सकते हैं की यह फोन इस प्राइस में बहोत ही फास्ट और स्मूद वर्क करने वाला है।

Leave a Comment