10000 के अंदर सबसे तगड़ा फ़ोन, best phone under 10000 with snapdragon processor

इस आर्टिकल में बताने वाला हु की Best phone under 10000 with snapdragon processor कौन सा है और साथ उस फोन से जुडी सभी जानकारी भी देने वाला हु तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए आप समझ जायेंगे की कौन सा स्मार्टफोन आपके लिए बढ़िया हो सकता है।

अगर आप प्रोसेस्सर देखकर स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हो इसका मतलब है की आप को काफी जानकारी है स्मार्टफोन के बारे में क्युकी किसी भी फ़ोन को स्मूद वर्क करने के लिए उसके प्रोसेस्सर का तेज होना काफी आवस्यक है।

Snapdragon Processor के साथ आने वाले सभी फ़ोन और उनके स्पेसिफिकेशन

Motorola Moto G32

पहले नंबर पर आता है Motorola Moto G32 इस फ़ोन में हमें Qualcomm Snapdragon 680 Processor देखने को मिल जाता है जो 2.4 GHz की स्पीड पर बेस्ड है प्रोसेस्सर की स्पीड काफी तेज है इस प्राइस के हिसाब से जिससे यह फ़ोन बहोत ही स्मूद वर्क करता है और गेमिंग या मल्टीटास्किंग में भी नंबर वन पर आता है

साथ ही हमें इस फ़ोन में 8GB RAM + 128GB का स्टोरेज भी मिल जाता है। जिससे इसके परफॉरमेंस में और भी बढ़ोतरी होती है। इस फ़ोन में 50 MP + 8 MP + 2 MP Triple Rear Camera का सेटअप है और 16 MP Front Camera मिल जाता है साथ ही 5000 mAh Battery 33W Fast Charger का सपोर्ट मिल जाता है और भी इस फ़ोन में बहोत सरे फीचर्स दिए गए है जो की इसे इस प्राइस में नंबर वन बनता है।

Xiaomi Redmi 10 Power

इस फोन में हमे Snapdragon 680 processor मिलता है और 6000mAh की बड़ी साइज की बैटरी मिलता है और साथ ही कैमरा की बात करे तो 50MP pixel का ट्रिपल कैमरा सेटअप है। और इस फोन में भी 8GB Ram और 128 GB का स्टोरेज उपलब्ध है। अगर आप फास्ट फ़ोन के साथ बड़ी साइज की बैटरी चाहते है तो यह फोन आपके लिए बेहतरीन हो सकता है।

Vivo Y12a

अबतक का यह सबसे सस्ता फ़ोन है जो कि Snapdragon Processor के साथ आता है साथ ही 5000mAh की बड़ी बैटरी भी मिलता है और 3 gb ram 32 gb का स्टोरेज वैरिएंट में उपलब्ध है। यह फ़ोन काम प्राइस में नॉर्मल उपयोग के लिए बेस्ट है ।

Motorola Moto G9 Power

यह फोन moto की तरफ़ से आने वाला मिड रेंज का स्मार्टफोन हैं। जिसमे 4 gb ram 64 gb का स्टोरेज मिलता है। और साथ ही Snapdragon 662 processor भी है इसमें और 6000 mAh की बड़ी बैटरी भी है। 64mp + 2mp +2mp पिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फ्रंट कैमरा 16mp का है।

Xiaomi Redmi 10

यह फोन आता है रेडमी नोट 10 सीरीज की तरफ से। जिसमें 4GB करें मोटर 64 बीबी का स्टोरेज मिल जाता है। इस फोन में भी 6000 इमेज की बड़े साइज की बैटरी प्लस 18 वाट का फास्ट चार्जिंग देखने को मिल जाता है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर भी है। यह फोन अल्ट्रा फास्ट ufs 2.2 स्टोरेज के साथ में आता है। इस फोन में भी ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिल जाता है जिसमें 50 मेगा प्लस 2 मेगा 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। इस फोन की डिस्प्ले काफी बड़ी है इस फोन में आपको 6 पॉइंट 7 इंच की एचडी प्लस डिस्पले मिलती है। यह फोन भी स्पीड के मामले में काफी फास्ट रहने वाला है।

POCO M3

यह फोन भी आपको 6000 इमेज की बड़ी बैटरी के साथ देखने को मिल जाता है। साथ इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर भी उपलब्ध है। और ट्रिपल कैमरा सेटअप है। 48 मेगापिक्सल 2 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। और इस फोन में हमें 6GB रैम 64GB का स्टोरेज मिल जाता है। इस फोन के कैमरे की क्वालिटी काफी अच्छी है और परफॉर्मेंस भी ठीक-ठाक है। यह फोन आपको ऑनलाइन फ्लिपकार्ट पर आसानी से मिल जाएगा।

निष्कर्ष

इस आर्टिकल में 5 से 6 स्मार्टफोन के बारे में बताया गया है जो की under 10000 with snapdragon processor के साथ में आते है। मुझे उम्मीद है की इस आर्टिकल से आपको सहायता मिली होगी। अपने लिए एक अच्छा सा फोन खरीदने में और अगर आपका कोई सवाल है तो हमें कमेंट जरूर करे हम उसका रिप्लाई करेंगे और पोस्ट पसंद आयी हो तो हमें follow भी जरूर करे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद।

Leave a Comment